June 20, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

युवती को बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर डाले मॉर्फेड फोटो

मुरादाबाद डीवीएनए। विदेश में रहे युवक ने युवती के सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो भेजकर युवती का रिश्ता तुड़वा दिया। कोतवाली पुलिस ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर इस मामले में आठ लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ठाकुरद्वारा के मोहल्ला फतेहल्लागंज निवासी एक युवक ने बताया कि उसकी बहन का रिश्ता थाना कांठ निवासी युवक के साथ रिश्ता तय हो गया है। रिश्ते में करीब पांच लाख रूपए का खर्च हो चुका है। युवक ने बताया कि उत्तराखंड के थाना जसपुर के मोहल्ला मदीना मस्जिद नई वस्ती निवासी कासिम सऊदी अरब में है। आरोप है कि कासिम अपनी खाला और अन्य रिश्तेदारो से हमसाज होकर मेरी बहन से फेस बुक पर अश्लील बातें करता है।

कासिम के परिजनो व रिश्तेदारो से शिकायती भी की लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज़ नही आया। आरोप है कि कासिम ने उसकी बहन के अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया पर डाल दी। इसी के कारण मेरी बहन का रिश्ता टूट गया। उक्त युवक व उसके कुछ रिश्तेदार मेरी बहन से जबरन शादी कराने का प्रयास कर रहे है। इसलिए मेरी बहन को बदनाम कर रहे है।

युवक ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। लेकिन शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई न होने पर युवक ने उच्चाधिकारियो से न्याय की गुहार लगाई थी। रविवार को कोतवाली पुलिस ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर कासिम,व नगर के मोहल्ला फतउल्लागंज निवासी नाजरून, दिलशाद, रूखसार, जमील, व उत्तराखंड के थाना जसपुर के मोहल्ला मदीना मस्जिद नई वस्ती निवासी नाजिम, नजाकत व खातून के खिलाफ ससुंगत धाराओ में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
संवाद यामीन विकट