January 19, 2022

DVNA

Digital Varta News Agency

UP: मंत्री के सख्त तेवर, किसी कीमत पर नही बचेंगे अपराधी

लखनऊ (डीवीएनए)। प्रभारी मंत्री ब्रजेश पाठक ने समीक्षा बैठक कर कई विभागों के अधिकारियों को फटकार लगाई, जनपद के प्रभारी मंत्री बृजेश पाठक आज अपने पूरे लाव लश्कर के साथ रामपुर पहुंचे। यहां पर स्थित विकास भवन में उन्होंने अधिकारियों संग समीक्षा बैठक की और जनता की समस्याओं के निदान के लिये अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिए।
प्रभारी मंत्री एवं प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने मीडिया से मुखातिब होकर कहा कि जिला योजना में जो भी विकास कार्य थे उनकी बिंदुवार समीक्षा की गई और निर्देश दिए गए हैं शीघ्र से शीघ्र तेजी से काम किया जाए और कानून व्यवस्था को भी चुस्त-दुरुस्त रखा जाए।
उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था बहुत लचर है मिशन शक्ति अभियान चल रहा है उसके बाद भी महिलाएं सुरक्षित नहीं है इस पर प्रभारी मंत्री बृजेश पाठक ने कहा उत्तर प्रदेश में कहीं भी कोई अपराध घटित होगा हम कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेंगे। किसी भी कीमत पर अपराधी को छोड़ेंगे नहीं हमने संगठित माफिया गिरोह को ध्वस्त किया है उनके नेटवर्क को खत्म किया है। उन पर हम कड़ी कार्यवाही कर रहे हैं। आपसी वैमनस्यताओं के कारण जो घटनाएं हो रही हैं उन पर भी हमारी कड़ी नजर है। अपराधियों को हम छोड़ेंगे नहीं उत्तर प्रदेश से उन्हें बाहर जाना होगा या कानून का कड़ा सामना करना होगा। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के दिए गए बयान कि हमारी सरकार आएगी तो हम भी बिलडोजर चलवाएंगे इस पर प्रभारी मंत्री बृजेश पाठक ने कहा उनको कहो कि अभी मैं थोड़ा वेट करें।
संवाद राकेश पाण्डेय