June 17, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय का विरोध, जमकर हुआ हंगामा

काशीपुर डीवीएनए। ऊधमसिंहनगर के गदरपुर क्षेत्र में आज कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे का कार्यक्रम था। इस दौरान किसान बिल को लेकर किसानों ने कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे का जमकर विरोध किया।

अरविंद पांडे के काफिले को काला झंडा दिखाते हुए पुलिस द्वारा लगाई गई पहला बैरिकेडिंग को भी तोड़ दिया लेकिन आखिरकार दूसरे वाले बैरिकेडिंग के यहां पुलिस किसानों को रोकने में सफल रहा।

दिनेशपुर नगर पंचायत को प्रधानमंत्री आवास में अच्छा काम करने को लेकर देश मे पहला स्थान प्राप्त हुआ था। जिसको लेकर आज दिनेशपुर क्षेत्र में सम्मान समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस सम्मान समारोह में उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे सहित बीजेपी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम और महामंत्री संगठन अजय कुमार शिरकत करने पहुंचे जैसे ही कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे कार्यक्रम स्थल की ओर पहुंच रहे थे वैसे ही सैकड़ों किसानों द्वारा कैबिनेट मंत्री का विरोध करते हुए जमकर हंगामा करते हुए नारेबाजी की और काले झंडे दिखाते हुए पुलिस द्वारा लगाए गए पहला बैरिकेडिंग उत्तराखंड किसानों ने तोड़कर आगे बढ़ गए।

दूसरे बैरिकेडिंग में मौजूद भारी पुलिस बल ने किसानों को रोकने में सफल रही तो इस दौरान की किसानों कि पुलिस से तीखी नोकझोंक भी हुई तो वहीं अजोजित कार्यक्रम में हजारों की संख्या में आम लोग मौजूद रहे जहां कैबिनेट मंत्री ब भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव के साथ-साथ भाजपा के कई दिक्कत मौजूद रहे।
संवाद अज़हर मलिक