June 17, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

भाजपा नेता व परिजनों ने भाभी को पीटा, मचा हड़कंप,FIR दर्ज

लखनऊ (डीवीएनए)। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार महिला उत्पीड़न को लेकर भले ही सक्रिय नजर आ रही हो वही सरकार की सरपरस्ती में जनपद स्तर पर मिशन शक्ति अभियान चलाया जा रहा है इसके अलावा एंटी रोमियो स्क्वायड कभी गठन किया गया बावजूद इसके महिला उत्पीड़न की घटनाएं जमीनी स्तर पर रुकने का नाम नहीं ले रही हैं।
कुछ इसी तरह का एक मामला रामपुर में उस समय देखने को मिला जब कथित भाजपा नेता ने अपने परिवार जनों के साथ मिलकर अपनी ही सगी भाभी को मारपीट कर घायल कर दिया है । पुलिस की ओर से 2 दिन के बाद घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज की गई है।
उत्तर प्रदेश के बदायूं में महिला के साथ दर्दनाक घटना की आंच देश के कोने कोने में फैल चुकी है लेकिन फिर भी कुछ लोग महिला उत्पीड़न जैसी वारदातों को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं रामपुर के गंज थाना क्षेत्र मैं रहने वाले एक कथित भाजपा नेता महेश सागर ने बेखौफ होकर अपने परिजनों के साथ मिलकर सगी भाभी को निशाना बनाते हुए उसके साथ जमकर मारपीट की वही दहेज भी मांगा है। इस मामले मे वीडियो वायरल होने के दो दिन के बाद आखिरकार पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है । हालांकि इस पूरे प्रकरण की दिलचस्प बात यह रही है कि एफआईआर दर्ज होने के बाद भी आरोपी भाजपा नेता की लम्बी पहुंच के चलते पुलिस के आला अधिकारी इस मामले में कैमरे पर कुछ भी बोलने से कतराते नजर आ रहे हैं।
पीड़िता दीप्ति बाला के मुताबिक उसका देवर महेश सागर आए दिन उसके साथ मारपीट करता रहता है और पति आदि को भी मायके से और दहेज लाने लाने के लिए उकसाता रहता है । वह कई मर्तबा पहले भी उसके साथ मारपीट कर चुका है अभी उसने के साथ मारपीट की है साथ ही उसे घर से निकाल दिया है इस मामले में उसकी ओर से पति दिनेश सागर, देवर महेश सागर आदि के खिलाफ थाने में लिखित तहरीर दी गई है ।
संवाद राकेश पाण्डेय