June 17, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

यूपी में मिड-डे-मील के नाम पर मासूमों को नमक और रोटी परोसी जाती है : फैसल लाला

रामपुर डीवीएनए। आम आदमी पार्टी की एक नुक्कड़ सभा आम आदमी की चौपाल नाम से ग्राम बरा मिलक जनपद रामपुर में दिलदार हुसैन के आह्वान पर पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल खान लाला के नेतृत्व में संपन्न हुई।

सभा को संबोधित करते हुए फैसल खान लाला ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा चुनाव के समय जिन मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ा गया था सरकार उन मुद्दों और वादों से मुकर गई है। जहां एक ओर किसानों का शोषण और दमन हो रहा है वहीं दूसरी ओर जनता बिजली के बिलों, स्वास्थ्य सेवाओं, शिक्षा, महिला सुरक्षा, पेंशन जैसी सुविधाओं के लिए भी परेशान है। भाजपा सरकार ने अपना कोई वायदा पूरा नहीं किया है। जिस शासनकाल में मासूम बच्चों को मिड डे मील के नाम पर नमक और रोटी परोस दी जाए उस सरकार से विकास की क्या उम्मीद की जा सकती है? प्रधानमंत्री द्वारा आज तक 15 लाख रुपए का वादा भी पूरा नहीं हुआ। बल्कि उल्टे भारत की जीडीपी -23 पर पहुंच गई है। सरकारी आंकड़े बताते हैं कि यह इससे भी नीचे जा सकती है। फिर भला राष्ट्र किस प्रकार उन्नति कर पाएगा। इसलिए उत्तर प्रदेश में आज आवश्यक है कि एक इमानदार सरकार का अस्तित्व कायम हो। जिसे आम आदमी पार्टी द्वारा ही पूरा किया जा सकता है।

इस मौके पर सभा को आप OBC प्रकोष्ठ के ज़िलाध्यक्ष मौहम्मद अहमद क़ादरी, महिला जिलाध्यक्ष नरगिस खान, SC.ST ज़िलाध्यक्ष अविनाश तपन, विधानसभा अध्यक्ष मेसरा मुख्तार आदि ने संबोधित किया मंच का संचालन हुमायूं खान लाला ने किया

सभा में महिला ज़िला महासचिव फ़ायज़ा बी, उपाध्यक्ष शाहीन बी, सचिव शहनाज़ मलिक, इकरा खान, आ.सा. उपाध्यक्ष फुरकान खान, महीलाल यादव, मेराज मलिक, मुकेश यादव, यूनुस अली, नाज़िम, नौशाद अली, नवाब, हबीब क़ुरैशी, गुलफ़ाम, डॉ. ओमपाल मौजूद रहे।