June 13, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

घर में घुस कर विधवा महिला की हुई पिटाई, 6 के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

मुरादाबाद-ठाकुरद्वारा (डीवीएनए)। बीमार मा की देखभाल कर रही विधवा महिला के साथ घर मे घुस कर मारपीट करने की शिकायत पर एक अज्ञात सहित 6 लोगों के विरुद्ध वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है।
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम शहबाज पुर कला निवासी विमला देवी पत्नी स्व चोखेसिंह ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर कहा था कि उसका कोई भाई नही है और उसकी मां विद्यावती काफी बीमार हैं और मरणा सन्न अवस्था में है। इसलिए वह ग्राम शहबाजपुर कला में अपनी माँ के साथ रह कर उसकी देखभाल करती है।
आरोप है कि बीती 7 जनवरी को उसके गांव के ही शोभा सिंह पुत्र भगवान दास,महेन्द्र सिंह पुत्र खूब सिंह(फुपेरा भाई) राजकुमार पुत्र महेंद्र सिंह तथा रवि पुत्र बलवीर सिंह निवासी ग्राम बांसखेड़ी काशीपुर नोबहार पुत्र बलिया निवासी ग्राम बलिया व एक अज्ञात उसके घर में घुस आए और गाली गलौच करते हुए कहा कि तू हमे अपने पिता के मकान पर कब्जा नही करने दे रही आज तुझे जान से मार देंगे। आरोप है कि उक्त लोगों ने उसके गले में दुपट्टा डालकर मारने का प्रयास किया लेकिन शोर मचाने पर गांव के लोग आ गए और वह सब धमकी देते हुए फरार हो गए।
इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर सभी आरोपियों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई है।