January 21, 2022

DVNA

Digital Varta News Agency

डेमोक्रेटिक एवं जुडिशियल पैरवी से उत्पीड़ित अधिवक्ता को इंसाफ दिलाया जाएगा: अरुण सोलंकी

एटा।( डीवीएनए)अधिवकता राजेन्द्र शर्मा के उत्पीड़न को लेकर आज कलक्ट्रेट बार से आगरा की बार का एक 11 सदस्यीय डेलिगेशन मिला। एटा बार के सदस्यों से विचार विमर्श एवं बैठक कर आगरा की ओर से हर मोर्चे पर समर्थन का वायदा किया।
 बार के मीटिंग हाल में प्रेस से बातचीत करते हुये आगरा डेलिगेशन के सीनियर अधिवक्ता अरुण सोलंकी ने स्थानीय न्यायिक सिस्टम का प्रशासन के आगे समर्पण करने की आलोचना की उन्होंने कहा अधिवक्ता समाज अपने उत्पीड़ित साथी को डेमोक्रेटिक एवं जुडिशियल पैरवी से इंसाफ दिलाएगा। 
अरुण सोलंकी ने कहा उच्च न्यायालय तक इस बर्बर घटना की गूंज अधिवक्ता एकता का प्रतिफल है। डेलिगेशन सीनियर प्रतिनिधि दुर्विजय सिंह एडवोकेट ने महिला आयोग से इस मामले में स्वतः संज्ञान की मांग रखी उन्होंने दो टूक कहा राजेन्द्र शर्मा के परिवार की महिलाओं के साथ अभद्रता दी गई महिला आयोग को वीडियो फुटेज के आधार पर स्वतः संज्ञान लेना चाहिये था। 
आगरा के अधिवक्ताओ ने अपील की वकीलों के मान सम्मान के लिये घेराव अभियान भी चलाना होगा चाहे वह किसी के खिलाफ हो अन्याय के खिलाफ अधिवक्ता हरगिज नही झुकेगा।
उन्होंने प्रशासन और न्यायिक सिस्टम के गठजोड़ को इंसाफ की दिशा में खतरनाक बताया स्मरण रहे अरुण सोलंकी आंदोलनकारी अधिवक्ता के रूप में जाने माने अधिवक्ता रहे हैं न्याय के लिये पेशेगत समाज के लिये क्रांतिकारी आंदोलनकारी माने जाते हैं।
 अरुण सोलंकी के दौरे के बाद कलक्ट्रेट बार के अधिवक्ताओ में हलचल मचने लगी अधिवक्ता इस मामले में गर्मागर्म बहस करते देखे गये। इस अवसर पर कलक्ट्रेट बार के अनेको पदाधिकारी अधिवक्ता मौजूद रहे।

 संवाद :- वैभव पचौरी