June 20, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

हिन्दू संगठनों की रैली में कोरोना नियमों के साथ ही ट्रैफिक नियमों भी उड़ी धज्जियां

लखनऊ (डीवीएनए)। राम मंदिर के लिए धन संग्रह अभियान जन जागरण के नाम पर सडक पर आ गये 1 हजार बाईक सवार, इस घटना से कोबिड प्रोटोकॉल के साथ साथ सरकार और कानून व्यवस्था का मजाक बनाने मे कोई कसर नही छोडी गयी।
फिरोजाबाद जिले मे विश्व हिंदू परिषद ओर बजरंग दल व अन्य हिन्दू संगठनों के एक हजार कार्यकर्ताओं ने मोटरसाइकिल रैली निकाल जय श्रीराम के नारे लगा रहे थे, ,रैली में किसी ने न ही मास्क लगाया था और ना ही हैलमेट, इतना ही नही 3 लोग भी एक मोटरसाइकिल पर बैठे नजर आये।
श्री राम जन्मभूमि धन संग्रह अभियान हेतु जन जागरण बाइक रैली विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने गांधी पार्क से निकाली बाइक रेली में विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल व अन्य हिन्दू संगठनों के एक हजार कार्यकर्ताओ मौजूद रहे, बाइक रेली के साथ मैक्स गाड़ी में साउंड लगाकर भी निकाला गया ,सभी कार्यकर्ता हाथों में झंडे लेकर जय श्रीराम के नारे लगाते नजर आए, रैली में काफी पुलिस फोर्स भी मौजूद रही लेकिन अगर ट्रैफिक नियमों की नजर से देखा जाए तो एक मोटरसाइकिल पर तीन कार्यकर्ता बैठे नजर आए ओर रैली में बिना हेलमेट के सभी कार्यकर्ता बाइक पर चल रहे थे।
राजीव शर्मा नगर अध्यक्ष विश्व हिंदू परिषद फिरोजाबाद ने बताया की 15 जनवरी से राम मंदिर निर्माण के कलेक्शन के लिए हम लोग घर घर जा रहे हैं,उसको लेकर आज एक बाइक रैली निकाली गई है, जिसमें सभी हिंदू संगठन एक साथ हैं इस रैली में 1000 कार्यकर्ता है,यह रैली गांधी पार्क से शुरू हुई पूरे शहर में होते हुए गांधी पार्क पर ही समाप्त हुई।
देवेश भारद्वाज युवा मोर्चा बीजेपी जिला अध्यक्ष ने बताया कि यह बाइक रैली भगवान श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर निकाली जा रही हैं, पूरा शहर राममय हो गया है ऐसा प्रतीत हो रहा है कि हम अयोध्या में है सभी कार्यकर्ता बहुत खुश है.
संवाद राकेश पाण्डेय