January 25, 2022

DVNA

Digital Varta News Agency

संविधान शिल्पी डॉ बाबा साहब के जन्मदिवस पर दीवानी कचहरी में घोषित हो अवकाश

आगरा। (डीवीएनए)संविधान शिल्पी डॉ बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के जन्म दिन पर 14 अप्रैल को लोकल अवकाश घोषित किए जाने के संदर्भ में डॉ आंबेडकर बार एसोसिएशन दीवानी कचहरी आगरा ने माननीय जिला एवं सत्र न्यायाधीश महोदय को ज्ञापन दिया।

वरिष्ठ अधिवक्ता रमेश चंद्रा ने बताया कि संविधान शिल्पी डॉ बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जी का जन्मदिन उत्सव आगरा जनपद एवं आसपास के जनपदों में बड़ी धूमधाम के साथ मनाया जाता है। इस दिन आगरा जनपद के अधिकांश अधिवक्तागण व आगरा की जनता आयोजन में बड़े उत्साह और उल्लास से प्रतिभाग करती है। विगत वर्षों में भी 14 अप्रैल को डॉ बाबा साहब के जन्म दिवस पर लोकल अवकाश किया जाए।

अतः माननीय महोदय से सादर निवेदन के साथ प्रार्थना है कि वर्ष 2021 में अधीनस्थ न्यायालय की अवकाश सूची 14 अप्रैल को लोकल अवकाश घोषित करने की कृपा करें। इसी क्रम में वरिष्ठ अधिवक्ता श्री चंद्रा का कहना था कि वकील,पत्रकार और समाचार पत्र वितरकों को निशुल्क कोरोना वैक्सीन लगाया जाए। ज्ञापन देने वालों में वरिष्ठ अधिवक्ता करतार सिंह भारतीय,सूरजभान भारतीय,धर्म सिंह चौधरी, सीपी सिंह,ओपी सिंह,राजेंद्र कर्दम,राजीव सोनी, सिद्धार्थ जी कर्दम,ओंकार सिंह, खेमचंद शाक्यवार,जगदीश सिंह,तीर्थराज सिंह,संजय सिंह,धर्मेंद्र वर्मा आदि वरिष्ठ अधिवक्ता गण सराहनीय पहल में शामिल रहे।
संवाद:- दानिश उमरी