June 20, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

अखिलेश यादव स्वागत से हुये गदगद, अजीजों के घर भी पहुंचे

बांदा (डीवीएनए)। चित्रकूट प्रवास में एक दिन बिताने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री और सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अगली रात चित्रकूटधाम मंडल मुख्यालय बांदा शुक्रवार की देर शाम पहुंचे। सपा मुखिया ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को लुभाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। उत्त्साह से भरपूर सपाइयों ने भी अपने नेता की अगुवानी में पलक पांवड़े से बिछा दिये।
चित्रकूट से कार पर रवाना हुए अखिलेश जनपद की सरहद में दाखिल हुए तो बदौसा में स्वागत हुआ। वहां से आगे बढ़े तो अतर्रा नगर में सपाई उनकी अगुवाई में खड़े थे। हरेक माला पहनाने की कोशिश में रहा। सूर्यास्त के बाद समय शहर में दाखिल होते ही अतर्रा चुंगी के पास राज्य सभा सांसद विशंभर निषाद, नगर पालिका अध्यक्ष मोहन साहू आदि ने अगुवानी। आगे बढ़े तो सपा नेता शेखर शर्मा ने अपने आवास के सामने रोककर स्वागत किया।
पूर्व मुख्यमंत्री का काफिला यहां से पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शकील अली के आवास पहुंचा। यहां भी जोरदार इस्तकबाल हुआ। अखिलेश कुछ देर यहां रुके। सपा मुखिया का अगला पड़ाव पार्टी के वरिष्ठ नेता रहे पूर्व मंत्री जमुना प्रसाद बोस के खिन्नी नाका स्थित आवास पर था। यहां उन्होंने परिजनों से स्व. बोस के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की।
पूर्व मुख्यमंत्री सिविल लाइन स्थित पूर्व मंत्री स्वर्गीय विवेक सिंह के आवास भी आए। यहां उन्होंने उनकी पत्नी मंजुला सिंह व पुत्रों से मिलकर संवेदना जताई। देर शाम सपा मुखिया सांसद विशंभर प्रसाद निषाद के आवास और वहां से सपा नेता व पूर्व सीबीआई अधिकारी अनिल यादव के आवास पर पहुंचे। यहां उनका गर्मजोशी से स्वागत हुआ।
सपा मुखिया के स्वागत में जिलाध्यक्ष विजय करन यादव, पूर्व विधायक विशंभर यादव, पूर्व अध्यक्ष शमीम बांदवी, बीपी यादव, पूर्व महासचिव राजेंद्र यादव, सुशील त्रिवेदी, अतीक उल्ला, मुशीर अहमद, पीयूष गुप्ता, संजय साहू, उमेश यादव, नीरज द्विवेदी, अनुपम लौहवंशी, दादू गुप्ता, रामहित निषाद, अधिवक्ता अशोक दीक्षित आदि मौजूद रहे।
संवाद विनोद मिश्रा