January 25, 2022

DVNA

Digital Varta News Agency

शहीद अन्नदाताओं को उत्तराखंड के कांग्रेसियों ने दी श्रद्धांजलि

काशीपुर डीवीएनए। अखिल भारतीय कांग्रेस के आह्वान पर काशीपुर विधानसभा क्षेत्र युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा वार्ड 12 में पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के पास मोमबत्ती जलाकर उन शहीद किसानों के लिए 2 मिनट का मौन रखकर प्रार्थना की जो मोदी सरकार के काले कृषि कानून के खिलाफ संघर्ष में शहीद हुए हैं और युवा कांग्रेस ने शहीदों के परिवारों को भी प्रणाम किया।

युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव अब्दुल कादिर के नेतृत्व में युवा कांग्रेस कार्यकर्ता एकत्र हुए थे ! अब्दुल कादिर ने कहा कि मोदी सरकार की मानवता खत्म हो चुकी है , और पूरी दुनिया में मोदी सरकार जनता के खिलाफ कानून बनाने वाली पहली सरकार बन गई है।

इतनी कड़ाके की ठंड और बरसात में किसान पिछले कई दिनों से दिल्ली में काले कानून के खिलाफ डटे हुए हैं लेकिन सरकार कोई सुध नहीं ले रही है इसका खामियाजा सरकार को भुगतना पड़ेगा मोदी देश को हिटलर शाही से चला रहे हैं युवा कांग्रेस उसका विरोध करती है।

इस मौके पर युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष प्रभात साहनी नगर अध्यक्ष वसीम अकरम कांग्रेसी नेता चेतन अरोरा, मोहम्मद अरशद मंसूरी, चरण सिंह, जगदीश सैनी, रियासत सैफी , शानू खान मोहसिन अंसारी , शाहनवाज सैफी आती जब दोनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
संवाद अज़हर मलिक