January 25, 2022

DVNA

Digital Varta News Agency

22 दिन बाद भी दर्ज नहीं हुआ दुष्कर्म का मामला, CO से की शिकायत

मुरादाबाद-ठाकुरद्वारा (डीवीएनए) । 22 दिन पूर्व महिला के साथ तीन लोगों द्वारा बलात्कार किये जाने के मामले में थाना पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज न करने और पीड़िता के चाचा से मारपीट किये जाने की शिकायत पीड़िता ने पुलिस क्षेत्राधिकारी को तहरीर देकर की है।
थाना भगतपुर क्षेत्र के ग्राम करया नगला सानी निवासी एक महिला ने गुरुवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी को शिकायती पत्र सौंप कर शिकायत की है कि बीती 14 दिसम्बर की रात वह अपने घर के बरामदे में सो रही थी जबकि उसके माता पिता अंदर कमरे में सो रहे थे तभी रात में लगभग 11 बजे गांव दोलरा निवासी दो लोग व एक अज्ञात किसी तरह घर में घुस आए और उसका मुंह कपड़े से बंद कर उसे घर के पास खाली खेत मे ले गए और जबरन बारी बारी से उसके साथ बलात्कार किया।
शिकायत में ये भी कहा गया है कि उक्त लोगों ने जान से मारने की नीयत से उसपर धारदार हथियार से वार भी किया। पीड़िता का कहना था कि वह किसी तरह उनसे बचकर अपने घर गयी और सारी बात उन्हें बताई ।मामले की शिकायत थाना पुलिस से की लेकिन पुलिस ने उसका मुकदमा दर्ज नही किया। पीड़िता का कहना था कि उसने जिला अस्पताल में अपना चिकितसीय परीक्षण भी कराया लेकिन इस सबके बाद भी उसकी शिकायत दर्ज नही की गई।
पीड़ित महिला ने पुलिस क्षेत्राधिकारी से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि आरोपियों द्वारा उसे कार्यवाही वापस लेने की धमकी दी जा रही है। शिकायत में कहा गया है कि इस मामले में उच्चाधिकारियों ने मुकदमा लिखे जाने की बात की थी और वह थाना भगतपुर चिक लेने गई थी जंहा थाना प्रभारी ने दो आरोपियों को जेल भेजने के लिए कह कर उससे कोरे कागज पर अंगूठा लगवा लिया और उसे घर वापस भेज दिया।
आरोप है कि वह अपने चाचा के साथ घर वापस आ रही थी तभी रास्ते में आरोपी पक्ष ने उसके व उसके चाचा के साथ मारपीट की।पीड़िता ने इस मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी से कार्यवाही की गुहार लगायी है।