June 14, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

प्रसपा को मज़बूत करने जुटे नवनियुक्त जिलाध्यक्ष

एटा (डीवीएनए )। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी सेेम के बाद अपने कार्यालय शाह पैलेस पर पहली बार मीडिया से मुखातिब हुये शराफत हुसैन काले ने कहा कि साल की शुरुआत से पार्टी हाईकमान ने जो जिम्मेदारी सौपी है।

उस पर खरा उतर कर पार्टी व संगठन को मजबूत जनाधार देनें का प्रयास करूंगा कहा कि प्रसपा में हर जाति वर्ग समुदाय के व्यक्ति का सम्मान होगा उन्होंने अपने समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता कार्यकाल पर बोलते हुये कहा कि सपा में कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं उन्हें अपमानित किया जाता था।

जिससे कार्यकर्ता सपा में घुटन महसूस करने लगा था, लेकिन अब वो प्रसपा के साथ जुड़ने लगा हैं | काले ने सपा नेताओं पर गद्दारी करने के भी आरोप लगाते हुये कहा कि जिस समय उनकी धर्मपत्नी नगर पालिका अध्यक्ष पद के चुनाब लड़ रहीं थी तब सपा नेताओं ने उनके साथ धोखा किया गया ।

इसी बात से आहत होकर उन्होंने सपा से किनारा करके प्रसपा का दामन थामा काले ने दावा करते हुये यह भी कहा कि जनपद एटा ही नहीं सम्पूर्ण उत्तर प्रदेश में लोहिया जी के पदचिन्हों पर चलने बाली प्रगतिशील समाजवादी पार्टी जनजन के नेता एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिहं यादव के नेतृत्व में अपना परचम फेरायेगी किसान बिल के विरोध में चल रहे।

किसानों के आन्दोलन पर बोले पार्टी किसानों के समर्थन में हैं | इस मौके पर यूथ विग्रेट के प्रदेश सचिब अबधेश यादव, मारहरा विधानसभा अध्यक्ष सतेन्द्र पाल सिहं यादव, नरेंद्र चौहान, छात्र सभा के अध्यक्ष अजय यादव मोनू भी मोजूद थे ।

पत्रकारवार्ता के बाद जिलाध्यक्ष शराफत हुसेन काले का अश्वनी यादव, विशाल यादव, योगेन्द्र यादव, शिवम यादव, पीयूष यादव,मोना ठाकुर, सुमित यादव, निखिल यादव, निगम यादव, मनीष यादव और प्रिंस यादव ने फूल मालाओं से स्वागत किया ।

संवाद :- वैभव पचौरी