June 13, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

कांग्रेसियों ने फूंका भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का पुतला

नैनीताल डीवीएनए। रामनगर के मालधन क्षेत्र में कांग्रेस की ओर से एक समीक्षा बैठक काँगेस कमेटी प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव के निर्देशानुसार कांग्रेस कमेटी मालधन ब्लाक अध्यक्ष ओमप्रकाश की अध्यक्षता में एक समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव के बारे में चर्चा की गई। सभा का संचालन पूर्व कांग्रेस कमेटी मालधन ब्लाक अध्यक्ष रमेश पण्डित के द्वारा किया गया।

सभा को संबोधित करते हुए कांगेसी वरिष्ठ नेता शंकर लाल उजाला ने कहा कि आज मालधन की रोडो की हालत जर्जर हैं भाजपा कार्यकाल में मालधन में कोई विकास नही हुआ है। आज देश ओर प्रदेश की जनता की नजर कांग्रेस सरकार के ऊपर टिकी हैं कि काँगेस की सरकार आयगी तो हमारी समस्याओ का निराकरण होगा। मालधन में जो भी भाजपा का वरिष्ठ नेता आयगा काँगेस के कार्यकर्ता काले झंडे दिखाकर अपना विरोध प्रकट करेगी।

सभा का समापन होने के बाद काँगेस कार्यकर्ताओ ने कांगेसी बरिष्ठ नेता इन्दिरा ह्रदेश के ऊपर अभद्रतापूर्ण टिप्पणी करने वाले भाजपा सरकार के प्रदेश अध्यक्ष वंशीधर भगत का पुतला दहन करते हुए वंशीधर भगत मुर्दाबाद, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मकरो, भाजपा सरकार मुर्दाबाद, भाजपा सरकार शर्मकरो, के नारे जोर शोर से लगाते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत का पुतला दहन किया।
संवाद प्रेम शर्मा