June 14, 2021

DVNA

Digital Varta News Agency

अधिकारी समस्याओं का निस्तारण गुणवत्ता एवं तत्परता से करें: डीएम

बांदा(डीवीएनए )। जनपद की सभी तहसीलों में समाधान दिवस आयोजित हुआ। जिलाधिकारीआनन्द कुमार सिंह ने बबेरू स्थित तहसील में समाधान दिवस के दौरान अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए कि शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण व समय से निस्तारण कराया जाए।
सदर तहसील में आइजी के.सत्यनारायन व एसडीएम सुधीर कुमार ने 99 मामलों को सुना। तहसीलदार अवधेश कुमार निगम ने बताया कि लगभग 20 मामलों का मौके पर निस्तारण किया गया। संवाद सहयोगी बबेरू के अनुसार जिला स्तरीय जिलाधिकारी आनंद कुमार सिंह के सम्मुख लगभग 120 मामले आए। मौके पर मात्र 10 मामलों का उन्होंने निस्तारण किया। सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिया कि मौके पर पहुंचकर समस्याओं का निस्तारण गुणवत्ता के साथ करें।

इस दौरान पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थशंकर मीना, मुख्य विकास अधिकारी हरिश्चंद्र वर्मा, एसडीएम सौरभ शुक्ला, डॉ. प्रभात कुमार द्विवेदी, जगतपाल सिंह, विजयपाल सिंह आदि मौजूद रहे। संवाद सहयोगी अतर्रा के अनुसार एसडीएम जेपी यादव ने 53 मामलों को सुना। सात का मौके पर निस्तारण किया। दिवस में पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्यप्रकाश शर्मा, तहसीलदार विजयप्रताप सिंह आदि मौजूद रहे। संवाद सहयोगी पैलानी के अनुसार एडीएम, एसडीएम रामकुमार ने 36 प्रार्थना पत्रों के फरियादियों को सुना। तीन का मौके पर निस्तारण किया।
संवाद , विनोद मिश्रा