भेंट-मुलाकात : मुख्यमंत्री का भ्रमण आरागाही के अनति देवी के लिए लेकर आया उजियारा

 
pic

रायपुर : मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल का आज ग्राम आरागाही में भ्रमण वहां के निवासी दृष्टिबाधित बच्चों की मां अनति देवी की जिन्दगी के लिए उजियारा लेकर आया। गौरतलब है कि प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री बघेल का आज रामानुजगंज विधानसभा अंतर्गत ग्राम आरागाही में पड़ाव हुआ।


मुख्यमंत्री  बघेल को इस दौरान ग्राम आरागाही के दृष्टिहीन बच्चों की मां अनति देवी ने अपनी आप-बीती सुनाई। इसे सुनकर मुख्यमंत्री  बघेल ने कहा कि उनके दोनों दृष्टिबाधित बच्चों के इलाज के लिए शासन की ओर से हर संभव मदद की जाएगी। उन्होंने  अनति देवी को आश्वस्त किया कि उनके बच्चों के इलाज में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। मुख्यमंत्री  बघेल ने मौके पर ही संबंधित विभाग के अधिकारियों को दृष्टिहीन बच्चों के समुचित इलाज के लिए तत्परता पूर्वक कार्यवाही हेतु निर्देशित किया।


मुख्यमंत्री  बघेल से ग्राम आरागाही में भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के दौरान दृष्टिहीन बच्चों की मां अनति देवी ने उनके बच्चों के इलाज की मांग रखी। इस पर आवश्यक पहल करते हुए मुख्यमंत्री  बघेल ने मौके पर ही संबंधित विभाग के अधिकारियों को दृष्टिहीन बच्चों के समुचित इलाज के लिए तत्परता पूर्वक कार्यवाही हेतु निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि जांच के बाद अगर जरूरत पड़ेगी तो उन्हें बड़े अस्पताल में भी इलाज के लिए दिखाएंगे। इस दरम्यान इलाज का पूरा खर्च सरकार वहन करेगी।

From Around the web