बहरासी स्कूल परिसर में कलेक्टर ने लगाई चौपाल

 
pic

कोरिया : कलेक्टर  कुलदीप शर्मा ने बुधवार को बहरासी पहुंचकर पंचायत स्तर पर शासकीय काम-काज का जायजा लिया। इस दौरान कलेक्टर ने बहरासी स्कूल परिसर में चौपाल लगाकर ग्रामीणों से सीधे संवाद किया। ग्रामीणों के साथ चटाई में बैठकर कलेक्टर ने गांव में राजस्व प्रकरणों के निराकरण पर फीडबैक लिया।

कलेक्टर से बात करते हुए ग्रामीण महिला बिरजिया ने नामांतरण प्रकरण पर परेशानी साझा की। इसी तरह अन्य ग्रामीण बलराम ने मृत्यु प्रमाण पत्र प्राप्त करने में हो रही दिक्कत साझा की। कलेक्टर ने नाराजगी जताते हुए तीन दिन में निराकरण के निर्देश तहसीलदार और एसडीएम को दिए। चौपाल में ग्रामीणों से चर्चा के दौरान पटवारी द्वारा काम मे लापरवाही की शिकायत मिलने पर कलेक्टर ने एसडीएम को त्वरित कार्यवाही करते हुए पटवारी को निलंबित करने की रिपोर्ट भेजने के निर्देश दिए।

उपस्वास्थ्य केंद्र शेरी का किया औचक निरीक्षण, बेहतर व्यवस्था देख एएनएम की प्रशंसा की

कलेक्टर  शर्मा ने बहरासी दौरे के बीच उपस्वास्थ्य केंद्र शेरी का औचक निरीक्षण किया। स्वास्थ्य केंद्र में स्वच्छता, दवाई की उपलब्धता, ओपीडी की बेहतर व्यवस्था देख कलेक्टर ने पदस्थ एएनएम सरिता सिंह एवं स्मिता गुप्ता की प्रशंसा की और उन्हें इसी तरह बेहतर काम करने प्रोत्साहित किया।

इस मौके पर एसपी प्रफुल्ल ठाकुर, ओएसडी पी एस ध्रुव, ओएसडी पुलिस  टी आर कोशिमा, सीईओ जिला पंचायत  कुणाल दुदावत एवं खण्ड स्तरीय अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे।

From Around the web