बस एसोसियेशन ने 103 करोड़ का टैक्स माफ होने पर परिवहन मंत्री का किया स्वागत

 
pic

भोपाल : कोरोना महामारी के समय देश सहित प्रदेश में बस संचालन बंद हो गया था, ऐसे में बस मालिकों द्वारा लगातार टैक्स माफी की बात की जा रही थी। बस संचालकों की माँग पर राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के प्रयास से मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान द्वारा 103 करोड़ रूपये का टैक्स माफ किया गया। प्रदेश के समस्त बस मालिकों ने परिवहन मंत्री से शासन के प्रति अपना आभार व्यक्त किया।

परिवहन मंत्री  राजपूत ने कहा कि  चौहान की सरकार जन-हितैषी है। राज्य सरकार जानती है कि कोरोना से सिर्फ गरीब या सामान्य आदमी ही प्रभावित नहीं हुआ, बल्कि बड़े स्तर पर लोगों को नुकसान हुआ। इसी सोच का परिणाम है कि जब मैंने मुख्यमंत्री  चौहान तक आपकी बात पहुँचाई तो टैक्स माफी पर उन्होंने तुरंत अपनी सहमति व्यक्त की।

सागर बस एसोसियेशन द्वारा गुरूवार को राजस्व एवं परिवहन मंत्री के कार्यालय पहुँचकर उनका सम्मान और आभार व्यक्त किया गया। सागर बस एसोसियेशन के नेमी कुमार जैन ने कहा कि राजस्व एवं परिवहन मंत्री  राजपूत ने बस मालिकों की माँग को समझा और उस पर कार्रवाई की। उनके तथा मुख्यमंत्री के इस निर्णय से बस मालिकों में खुशी की लहर है। कोरोना काल में परिवहन सेवा बंद होने से बस मालिकों की वित्तीय स्थिति बहुत खराब हो गई थी।

सागर जिले के समस्त बस एसोसियेशन के सदस्यों ने मंत्री  राजपूत का शॉल-श्रीफल एवं पुष्पहार से आभार व्यक्त किया।

From Around the web