कृषि मंत्री पटेल ने दुलारा बालक मोक्ष को

 
pic

भोपाल :  किसान-कल्याण तथा कृषि विकास मंत्री  कमल पटेल ने बालक मोक्ष दुबे को दुलार कर स्नेहाशीष दिया। मंत्री  पटेल का आज हरदा जिले के भ्रमण के दौरान ग्राम नयापुरा में  प्रमोद दुबे ने आभार व्यक्त किया।  दुबे ने बताया कि उनके बेटे मोक्ष के उपचार के सारे प्रबंध मंत्री  पटेल ने दूरभाष पर सूचना मिलने पर ही कराये थे। इंदौर के यूनिक अस्पताल में मोक्ष के पैर का समुचित उपचार हुआ, जिसकी बदौलत आज मोक्ष अपने पैरों पर दौड़ने लगा है।

उल्लेखनीय है कि मंत्री  पटेल जरूरतमंद लोगों के उपचार के लिये सदैव तत्पर रहते हैं। पटेल क्षेत्र के लोगों का उपचार आवश्यकतानुसार इंदौर, भोपाल और अन्य शहरों के बड़े अस्पतालों कराने के प्रबंध करते हैं। वे स्वेच्छानुदान मद से भी उपचार के लिये आवश्यक राशि उपलब्ध कराते हैं। साथ ही अस्पतालों में दूरभाष पर मरीजों एवं अस्पताल प्रबंध से सतत सम्पर्क में रहते हैं। मंत्री  पटेल कहते हैं कि गरीबों के उपचार की सेवा से बढ़कर कोई सेवा नहीं है।

मंत्री  पटेल ने हंडिया तहसील के ग्राम नयापुरा में पहुँचकर मोक्ष को दुलारा और उसके पिता सहित अन्य लोगों को भी आश्वस्त किया कि जब भी क्षेत्र के लोगों को उनकी आवश्यकता होगी, वे सदैव आवश्यक मदद के लिये उपलब्ध रहेंगे।

From Around the web