इन टॉप 10 हॉट वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स की है भरमार

 
pic

2015 से पहले भारत में ऑनलाइन तरह के सामान देखने वालों की संख्या बहुत कम थी। लेकिन जियो के लॉन्च होने के बाद भारत में ऑनलाइन शो देखने वालों की संख्या में काफी इजाफा हुआ है। अब ज्यादातर भारतीय लोग फिल्में और शो ऑनलाइन देखना पसंद करते हैं।

भारत में इस बदलाव के चलते हर हफ्ते कई वेब सीरीज और ऑनलाइन शोज रिलीज होते हैं। नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, हॉटस्टार, उल्लू, होइचोई और एमएक्स प्लेयर्स जैसे ओटी प्लेटफॉर्म्स की वैल्यू भारत में बढ़ गई है। अब भारत में हर महीने नए शो और वेब सीरीज रिलीज होती हैं। भारत में हर जॉनर में आपको हर महीने वेब सीरीज मिल रही है।

भारत में शीर्ष 10 सबसे हॉट वेब सीरीज 2022
आज हम आपको भारत में अब तक रिलीज हुई टॉप 10 सबसे हॉट वेब सीरीज के बारे में बताएंगे। ये सभी वेब सीरीज 18+ और एडल्ट जॉनर में आती हैं।

1. मस्तराम (एमएक्स प्लेयर वेब सीरीज)
एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई मस्तराम भारत में बनी अब तक की सबसे हॉट वेब सीरीज में से एक है। मस्तराम 2019 में एमएक्स प्लेयर ऐप पर जारी किया गया है। इस वेब सीरीज की सबसे अच्छी बात यह है कि आप इसे एमएक्स प्लेयर पर फ्री में देख सकते हैं।


मस्तराम की कहानी "राजाराम" नामक कथाकार पर आधारित है। राजाराम एक अच्छे लेखक हैं। लेकिन लोगों को उनकी कहानी ज्यादा पसंद नहीं आती और न ही कोई प्रकाशक उनकी कहानी को प्रकाशित करने के लिए राजी होता है। जिसके बाद राजाराम ने अपना नाम बदलकर मस्तराम रख लिया और कामुक और रोमांटिक कहानियां लिखने लगे। लोगों को उनकी कहानियाँ बहुत पसंद आईं और वह कामुक कहानियों के राजा बन जाते हैं।


2. चार्मसुख जाने जाने में (उल्लू वेब सीरीज)
उल्लू ऐप पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज "चार्मसुख जाने अंजाने में" है। यह वेब सीरीज उल्लू की मशहूर फ्रेंचाइजी चार्मसुख का हिस्सा है।

'चार्मसुख जाने अनजाने में' एक ससुर और बहू की प्रेम कहानी है। इस वेब सीरीज में मशहूर उल्लू स्टार जिनी जैज ने बहू की भूमिका निभाई है। इस वेब सीरीज को आप उल्लू एप पर देख सकते हैं।


3. गंदी बात (ऑल्टबालाजी वेब सीरीज)
गंदी बात अल्तबालाजी वेब सीरीज

अगर आप ALTBalaji ऐप जानते हैं तो यह गंदी बात वेब सीरीज की वजह से है। "गंदी बात" वेब सीरीज के रिलीज होने के बाद से भारत में ऑल्ट बालाजी के यूजर्स काफी बढ़ गए हैं।

गंदी बात वेब सीरीज के अब तक छह सीजन आ चुके हैं। प्रत्येक सीज़न में 4-5 एपिसोड होते हैं, और प्रत्येक एपिसोड की एक अलग कहानी होती है।

4. चार्मसुख चॉल हाउस (उल्लू वेब सीरीज)
चार्मसुख चॉल हाउस 2 उल्लू वेब सीरीज 2022 कास्ट

चारमसुख चल हाउस उल्लू की दूसरी बेहतरीन वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज में मुख्य भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस स्नेहा पॉल रातों-रात स्टार बन गईं। इस वेब सीरीज में स्नेहा को काफी पसंद किया जा रहा है.

चार्मसुख चॉल हाउस मुंबई की एक चॉल की कहानी है। जब गांव का कोई मेहमान ठहरने के लिए आता है तो लड़के को अपने चचेरे भाई की पत्नी रेणु से प्यार हो जाता है।

5. दुनाली (उल्लू वेब सीरीज)
दुनाली उल्लू वेब सीरीज

उल्लू ऐप पर रिलीज हुई वेब सीरीज दुनाली एक बेहतरीन वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं। प्रत्येक सीज़न में तीन एपिसोड होते हैं।

दुनाली समीर नाम के एक लड़के की कहानी है जिसके दो प्राइवेट पार्ट हैं। इस विशेषता के कारण वह शहर की महिलाओं के बीच काफी लोकप्रिय हो जाते हैं। आदमी अनुरक्षक बन जाता है, जिससे उसके जीवन में धन की वर्षा होती है।

6. फुह से फैंटेसी (वूट वेब सीरीज)
फुह से फैंटेसी वूट सेलेक्ट वेब सीरीज

"बिग बॉस" देखने के लिए आपने वूट एप का नाम तो सुना ही होगा, लेकिन वूट एप पर कई वेब सीरीज रिलीज होती हैं। 2019 में वूट पर "फुह से फैंटेसी" नाम की एक वेब सीरीज रिलीज हुई थी, जिसके कुल 9 एपिसोड हैं। हर एपिसोड एक अलग कहानी कहता है। सभी एपिसोड कामुक और रोमांस से भरपूर हैं।

7. घर में अतिथि (कुकू वेब सीरीज)
अतिथि इन हाउस कोयल वेब सीरीज

Kuku App की अब तक की सबसे बेहतरीन वेब सीरीज "अतिथि इन-हाउस" है। इस वेब सीरीज के अब तक पांच सीजन आ चुके हैं। इस वेब सीरीज में मशहूर टिकटॉक स्टार मोक्षिता राघव ने मुख्य भूमिका निभाई है।

8. लस्ट स्टोरीज (नेटफ्लिक्स इंडिया)
आपने सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी का लाल साड़ी में कराहते हुए वीडियो देखा होगा, लेकिन आप नहीं जानते होंगे कि यह क्लिप किस वेब सीरीज की है, आज हम आपको बताते हैं कि क्लिप नेटफ्लिक्स की लस्ट स्टोरीज फिल्म की है। इसमें चार निर्देशकों की अलग-अलग कहानियां दिखाई गई हैं। लस्ट स्टोरीज़ वेब सीरीज़ 2018 में रिलीज़ हुई थी।

9. आटे की चक्की (उल्लू वेब सीरीज)
चार्मसुख आते की चक्की उल्लू वेब सीरीज कास्ट विकी

आते की चक्की ullu ऐप की मशहूर वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज के अब तक दो सीजन आ चुके हैं। इस वेब सीरीज की लोकप्रियता का सबसे बड़ा कारण इसकी कास्ट है। लंबे समय के बाद जिनी जैज एक वेब सीरीज में नजर आई हैं। जिन्न आखिरी बार चार्मसुख जाने अनजाने में नजर आए थे।

10. रागिनी एमएमएस रिटर्न्स (ऑल्टबालाजी वेब सीरीज)
रागिनी एमएमएस रिटर्न्स

एकता कपूर की मशहूर फिल्म रागिनी एमएमएस काफी मशहूर हुई थी। लेकिन यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जिसके चलते फिल्म में ज्यादा बोल्ड सीन नहीं दिखाए गए। लेकिन 2017 में, अल्तबालाजी की "रागिनी एमएमएस रिटर्न्स" की रिलीज़ बोल्डनेस और रोमांस से भरपूर थी। यह वेब सीरीज रोमांटिक होने के साथ-साथ हॉरर भी है।

From Around the web